11

Aapki Avaaz

Follow us on:

Follow us on:

बुराई और पीछे धकेलने की प्रवृत्ति से दूर रहकर जनसेवा के कार्यों में सभी करें प्रतिभाग : मनोज गर्ग

-टीम जीवन की ओर से विश्व पर्यावरण दिवस पर कराई प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

आपकी आवाज़, संवाददाता
हरिद्वार। टीम जीवन के द्वारा कोरोना संक्रमण काल में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को समारोह कर सम्मानित किया। समरोह के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघचालक कुंवर रोहिताश्व सिंह ने कहा कि टीम जीवन के द्वारा कोरोना कार्यकाल में किए गए कार्य बेहद सराहनीय रहे हैं। उन्होंने लोगों को जीवन देने का काम किया है।
(टीम जीवन के द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करते मनोज गर्ग)
रविवार को रानीपुर मोड पर एक होटल में टीम जीवन की ओर से आयोजित समारोह कार्यक्रम में जिला संघचालक कुंवर रोहिताश्व सिंह, टीम जीवन के संस्थापक मनोज गर्ग आदि ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिसमें जिला कार्यवाह डॉ अंकित सैनी, गरीब दासीय आश्रम के महंत स्वामी रविदेव शास्त्री, दिनेश शास्त्री ने कहा कि टीम जीवन ऐसे समय में लोगों की मदद की जब लोग घर से निकलने से भी घबरा रहे थे, उस समय टीम के सदस्यों ने आगे बढ़कर जरूरमंदों की मदद की। इन युवाओं से सभी को प्रेरणा लेकर काम करना चाहिए।
(टीम जीवन के द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करते मनोज गर्ग)
टीम जीवन के संस्थापक मनोज गर्ग ने सभी विजयी प्रतियोगियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण कार्यक्रम में जब सभी बच्चे और बड़े घर में थे तो उस समय टीम जीवन ने पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रेरित करते हुए प्रतियोगिता कराई, जिसमें सभी ने बढ़ चढ़कर प्रतिभाग किया। मनोज गर्ग ने कहा कि व्यक्ति को जीवन में मदद करने के लिए प्रेरित रहना चाहिए। किसी की बुराई में और पीछे धकेलने की प्रवृत्ति से दूर रहना चाहिए। यदि हम ठान ले कि प्रत्येक जरूरतमंद की मदद करनी है तो किसी भी प्रकार की आपदा में लोग जीने की राह पर चलने लगेंगे।
(टीम जीवन के द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करते मनोज गर्ग)
टीम जीवन के महासचिव सीए अनमोल ने टीम जीवन द्वारा किए गए कार्यों को विस्तार से बताते हुए कहा कि समाजसेवा के कार्य निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने अन्य लोगों को भी जरूरतमंदों की सहायता करने को आगे आने को आह्वान किया। कार्यक्रम का संचालन आयुष राही एवं राजीव जोशी ने किया।
(टीम जीवन के द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित करते मनोज गर्ग)
इस मौके पर अनूप कुमार, राजेंद्र अग्रवाल, नितिन गौतम, कामनी सडाना, कैलाश केशवानी, रंजना चतुर्वेदी, विजय शर्मा, अशोक अग्रवाल, डॉ राजेंद्र अग्रवाल, विपिन गुप्ता, नितिन मंगल, प्रतीक गुप्ता, दीपक बंसल, हितेश अग्रवाल,विक्की तनेजा, पीयूष जैन, आरती मेहता, रूपांगी ब्रह्म भट्ट, पायल गुप्ता, निक्की शर्मा, वैभव कौशिक, राजीव जोशी, मधुर वसन, कविश मित्तल, आयुष गोयल, राहुल गुप्ता, अनूप बंसल, सुमित मेहता, अंकित शर्मा, कपिल पाल, दीपक शर्मा, हर्षित, वंश, सागर, अश्वनी धीमान, गगन अरोड़ा, सचिन कुशवाहा, वीकेश शर्मा, सचिन चौधरी, विशाल गोस्वामी, आकाश ठाकुर, अभय राही, यश ललवानी आदि शामिल हुए। अमन अरोड़ा, नमन गोयल, अभय प्रताप, ईशू, कमलकांत शर्मा, अभिनंदन गुप्ता, सूरज शर्मा, भगत सिंह, मनोज शर्मा, ललित, दीपिका संगतानी, दीपमाला कठैत, नमित गोयल आदि का सहयोग किया।

Live News

Live weather Update

Market Live

Live Cricket Score

Rashfal

Covid Updates

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,606,460
Recovered
0
Deaths
528,754
Last updated: 6 minutes ago

Related posts -