11

Aapki Avaaz

Follow us on:

Follow us on:

सफलता के लिए छात्र-छात्राओं को अथक प्रयत्न करना आवश्यक है : एस.सी. धमीजा

-एसडीआईएमटी में फ्रेशर पार्टी का आयोजन, दीक्षा मिस ब्यूटीफुल आदित्य बने मिस्टर हैण्डसम
-रोबिन मिस्टर फ्रेशर, जैनब मिस फ्रेशर और अमित मिस्टर ईव एवं कशिश मिस ईव
आपकी आवाज़, संवाददाता
हरिद्वार। स्वामी दर्शनानन्द इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेंजमेंट एण्ड टैक्नोलॉजी, हरिद्वार संस्थान के प्रथम वर्ष के छात्रों का स्वागत द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने किया। नवांगुतक छात्र-छात्राओं के लिए सीनियर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया।
कॉलेज के जूनियर और सीनियर छात्रों ने मिलकर स्टेज पर सोलो डांस, सोलो सांग, ग्रुप डांस, फैशन शो व कॉमेडी शो प्रस्तुत किया। इस मौके पर रैंप वॉक प्रतियोगिता भी हुई। पहला, दूसरे और तीसरा स्थान पर रहे छात्र-छात्राओं को उपहार देकर सम्मानित भी किया। इसमे छात्र छात्राओं ने खूब धमाल किया और प्रतिभा का प्रदर्शन किया। ये प्रतियोगिताऐं कई चरणों आयोजित की गयी। इनसे गुजरते हुए अंत में रोबिन एवं जैनब का क्रमशः मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर के रूप में चयन किया गया। इसी प्रकार से अमित एवं कशिश ने क्रमशः मिस्टर ईव एवं मिस ईव की उपाधि प्राप्त की तथा मिस्टर हैण्डसम आदित्य एवं मिस ब्यूटीफुल दीक्षा चुनी गयी।
कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के महानिदेशक प्रो. एस.सी.धमीजा, अंकुश ओहरी, ऋचा ओहरी, डॉ. राहुल मोर्य, अनुराग गुप्ता, गौरव भाटिया ने दीप प्रज्वलन के साथ किया तत्पश्चात एंजिल वाग्ले द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गयी। कार्यक्रमों को प्रारम्भ करने से पूर्व एस.डी.आई.एम.टी के महानिदेशक प्रो. एस.सी.धमीजा ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा की सफलता के लिए छात्र-छात्राओं का अथक प्रयत्न करना आवश्यक है। उन्होंने कहा की इस प्रकार के कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं में उत्साह व प्रतिस्पर्धा की भावना का विकास होता है।
प्रो. धमीजा ने नवांगतुक छात्र-छात्राओं का स्वागत किया तथा उन्हें संस्थान में मन लगाकर शिक्षा प्राप्त कर अपने भविष्य को उज्ज्वल बनाने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संचालित कराने में संस्थान के एसि.प्रोफेसर ऋचा ओहरी, डॉ. राहुल मोर्य, पूजा विश्वकर्मा, प्रज्ञा, वर्षा रानी, ज्योति राजपूत, अनुराग गुप्ता, धरनीधर वाग्ले आदि का योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन महिमा विटोलियां, इशिता ने किया।
सिमरन, सूर्यकांत, आदित्य एवं सार्थक ने सहयोग दिया। प्रथम समेस्टर के छात्र-छात्राओं में साक्षी, वरूण, राम, निखिल, खुशी, दीपक, हिमांशी, रिया, नीरज, सचिन, हर्ष, कार्तिक आदि उपस्थित रहें।

Live News

Live weather Update

Market Live

Live Cricket Score

Rashfal

Covid Updates

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
44,606,460
Recovered
0
Deaths
528,754
Last updated: 2 seconds ago

Related posts -